Entertainment

फ़िल्म ये दिल आशिकाना की हिरोइन को देख कोई नहीं कहेगा ये 2 बच्चों की माँ है

90 के दशक में बॉलीवुड में कई नए चेहरों को मौका मिला, कुछ तत्काल सेलिब्रिटी बने और गायब हो गए और कुछ लंबे समय तक टिके रहे. वहीं कुछ ऐसे भी रहे जो कब आए और गए पता ही नहीं चला. आज हम आपको उसी दौर की एक हीरोइन के बारे में बताने वाले हैं, जो 2002 में आई बॉलीवुड फिल्म ये दिल आशिकाना फिल्म में थी. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबान पर है. इस फिल्म की हीरोइन को देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह दो बच्चों की मां है.

Third party image reference
Third party image reference

फिल्म ये दिल आशिकाना ने कुछ खास कमाल तो नहीं किया था लेकिन फिल्म के कुछ गाने जरूर बहुत फेमस हुए थे. खासतौर पर फिल्म का टाइटल सॉन्ग ये दिल आशिकाना आज भी सुनाई देता है. हम बात कर रहे हैं फिल्म अभिनेत्री जीविधा शर्मा के बारे में जो आज दो बच्चों की मां बन चुकी है. लेकिन इनकी फिटनेस को देखकर कोई नहीं कहेगा की जिविधा दो बच्चों की मां है. आज भी वह फिल्मों में काम करने लायक फिट है.

Third party image reference

जीविधा ने 1999 में आई फिल्म ताल में ऐश्वर्या की बहन का किरदार निभा कर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. भले ही कुछ फिल्मों के बाद जीविधा पूरी तरह से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई थी. लेकिन आज भी वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती है. बॉलीवुड की दो फिल्मों के बाद जीविधा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख किया और वहां उन्होंने काढले नीमधे और युवारत्ना जैसी फिल्मों में काम किया हालांकि उन्हें वहां भी सफलता नहीं मिली.

Third party image reference
Third party image reference

इसके बाद उन्होंने पंजाबी फिल्मों की ओर रुख किया हालांकि पंजाबी फिल्मों में उनकी जमकर तारीफ हुई और कई टीवी धारावाहिकों और एड्स में काम मिला. फिर भी जिविधा को ऐसी कोई पहचान नहीं मिल सकी जिससे उन्हें सीधे उनके नाम से पहचाना जा सके. अब वह अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त है. फिर भी आज भी वह इतनी खूबसूरत है कि फिल्मों में दूसरी पारी खेल सकती हैं. जीविधा आपको कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं.