Entertainment

सीता का रोल निभा चुकी इस अभिनेत्री की हालत बहुत खराब थी, करनी पड़ी बी ग्रेड फिल्मे

एक जमाना था जब दूरदर्शन में रामायण सीरियल देखने के लिए लोग सारे काम छोड़कर टीवी के सामने बैठ जाते थे। रामायण में काम करने वाले अभिनेताओं को हमेशा उनके किरदार से जाना जाता रहा है, फिर वह राम, सीता, लक्ष्मण, हनुमान ही क्यों ना हो। लेकिन हम आपको रामायण में सीता का रोल निभाने वाली अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिनकी हालत समय के साथ काफी खराब हो गई है।

हम बात कर रहे हैं सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका के बारे में जिन्हें लोग हमेशा सीता की तरह ही सम्मान देते रहे हैं। काफी सालों तक फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से गायब रही दीपिका ने 2017 में लगभग 25 साल बाद फिर से टीवी में एंट्री की थी। दीपिका ने गुजराती के शो छूटा छेड़ा से छोटे पर्दे पर वापसी की थी।

छोटे पर्दे के अलावा इन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब शुरुआती दौर में दीपिका की हालत बहुत खराब थी और उन्हें बी ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ा था। आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया ने सन 1983 में फिल्म सुन मेरी लैला से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद भगवान दादा, आशा ओ भालोबाशा, खुदाईज़ जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया।

बी ग्रेड फिल्मों की बात करें तो दीपिका ने चीख, रात के अंधेरे में, नांगल जैसी अलग-अलग भाषाओं की बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है। सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका को फिल्मों में बोल्ड सीन देने में भी कोई हिचक नहीं थी। दीपिका द्वारा सीता का किरदार निभाए जाने के बाद उनकी इमेज पूरी तरह बदल गई थी। दोस्तों इस अभिनेत्री के बारे में आपका क्या कहना है कमेंट करके जरूर बताएं.